घर वालो से नाराज हो कर सिवान की महिला ने सरयू नदी से अपने तीन बच्चों के साथ छलांग लगाई।

सिवान:। घरवालों से बातो बातो में झगड़ा होने पर महिला ने गुस्से में अपने तीन बच्चों के साथ घर से आई और सरयू नदी में कूद गई। उसे नदी में कूदते देख आसपास के लोगो ने उसकी जान बचाई। लोगों ने महिला को जौसे तैसे बचा लिया लेकिन तीनों बच्चे डूब गए और उनकी मौत ही गई। घटना सिवान जिले के दरौली थाना क्षेत्र के टोका नारायणपुर स्लूईस गेट के पास की है जहां मंगलवार की देर शाम एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ सरयू नदी में कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की। नदी में कूदते हुए देख स्थानीय लोग उसकी तरफ दौड़े और उन्हें बचाने के लिए नदी में कूद पड़े।

स्थानीय लोगों की मदद से महिला को बाहर निकाल लिया गया, लेकिन बच्चों का कोई पता नहीं चला। काफी खोजबीन के बाद भी जब बच्चों का कोई पता नहीं चला तो लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

महिला गांव के विनय चौहान की पत्नी बताई जाती है। वहीं बच्चों में एक पुत्र युवराज (12) एवं दो बेटी क्रमश : 8 वर्ष एवं 10 वर्ष की बताई जाती हैं जो नदी में डूब गईं। इधर घटना के बाद स्लूईस गेट पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ गई। सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थानाध्यक्ष जयनारायण राम दलबल के साथ पहुंच गए और बच्चों की तलाश में जुट गए। इधर गांव वालों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से दिव्यांग है। उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही थी। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *